MP Election 2023: देश के सबसे स्वच्छ शहर में अमर उजाला, ‘सत्ता का संग्राम’ में लोगों ने खोली विकास क्स्त्त की

MP Election 2023

सार

MP Election 2023: मध्यप्रदेश के मुरैना मॿले से शुरू हुआ ‘अमर उजाला’ का चुनॾसॾ का ‘सत्ता का संॿ्राम’ आज (8 नवंबर) इंदेर मुबह-सुबह आम मतदाताओं ने अपने मुद्दोत पर खुलकॿतीत प॰ कुलकर बातचीत की।

विस्तार

मध्य प्रदेश में चुनाव बिछ चुका है। भाजपा और कांग्रेस ने ही 230 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को घोषित किया है। प्रदेश में आगामी 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। विधानसभा चुनाव से पहले, अमर उजाला ने ‘सत्ता का संग्राम’ नामक चुनावी अभियान चलाकर राज्यभर के मतदाताओं को प्रेरित किया है। आज अमर उजाला का कारवां देश के सबसे साफ शहर इंदौर पहुंचा है. वहाँ, अमर उजाला ने मतदाताओं से बातचीत की और उनकी चिंताओं को जानने का प्रयास किया। अमर उजाला के मंच पर सभी ने खुलकर अपने विचार व्यक्त किए।

इंदौर में पार्किंग की समस्या है, राजेंद्र सिंह भाटिया ने अमर उजाला से चर्चा में कहा। ट्रैफिक एक चुनौती है। फोर व्हीकल पार्क करते समय उसे पुलिस ले जाती है। यहां गाड़ियां बढ़ती जा रही हैं। लेकिन पार्किंग नहीं है। भारती चौहान ने कहा कि सीएम सरकारी नौकरियां देने की बात करते हैं, लेकिन वादा करने के बाद भी लोगों को नौकरी नहीं मिलती। पोस्ट आते हैं, कुछ लोग लेते हैं, और आधी खाली हो जाती है।

 

 

Share:

More Posts

Send Us A Message

We empower change, unify voices, and put your voice at the forefront of progress and destiny-shaping. Where voices unite, futures take flight, and democracy’s heart beats strong.

TOP CATOGRIES

Join The club

Get updates on special events and receive your first drink on us!